पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’ ओटीटी पर होगी रिलीज, इस ऐप पर देख सकते हैं अटल बिहारी वाजपेयी की जर्नी

By Maxfilmy 2 Min Read

‘Main Atal Hoon’ Starring Pankaj Tripathi Releases on OTT | पंकज त्रिपाठी अभिनीत ‘मैं अटल हूं’ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन यात्रा को दर्शाती है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रवि जाधव ने फिल्म का निर्देशन किया है।

ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में संसद में बैलगाड़ी की सवारी करने से लेकर संयुक्त राष्ट्र में विपक्ष के नेता के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने तक, वाजपेयी ने अपने पीछे एक ऐसी राजनीतिक विरासत छोड़ी है जिस पर बहुत कम लोग विवाद करेंगे। भारत की नीतिगत सोच पर अटल बिहारी वाजपेयी का प्रभाव निर्णायक और अपरिवर्तनीय था।

उन्होंने देश से जुड़े कई रणनीतिक फैसलों, भारत को दुनिया के परमाणु हथियार संपन्न देशों की सूची में लाने, दूरसंचार क्रांति स्थापित करने, कारगिल युद्ध को सफलतापूर्वक समाप्त करने और जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज के बैनर तले विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज होगी।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के बारे में कहा, देश के सबसे प्रसिद्ध नेताओं में से एक की भूमिका निभाना मेरे लिए वास्तविक सम्मान की बात थी, जिन्होंने हमारे देश की सफलता की नींव रखी। मैं अटलजी और उनकी उल्लेखनीय राजनीतिक यात्रा के बारे में जानता था, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से मुझे उनके जीवन के कई और प्रेरक गुणों और पहलुओं के बारे में पता चला।

उनके व्यक्तित्व ने मेरे जीवन पर अमिट छाप छोड़ी है। अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाना वास्तव में मेरे करियर के मुख्य आकर्षणों में से एक है। मैं इसके लिए आभारी हूं। अब यह फिल्म ज़ी5 पर आ रही है, इसलिए सभी से अनुरोध है कि इस साधारण आदमी की इस उल्लेखनीय कहानी को देखें और सीखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

TAGGED:
Share This Article